Homeबिज़नेसप्रेशर कुकर मार्केट और सेफ़्टी पर यूनाइटेड मेटालिक की मीटिंग, साथ आए...

प्रेशर कुकर मार्केट और सेफ़्टी पर यूनाइटेड मेटालिक की मीटिंग, साथ आए प्रोफेशनल और विशेषज्ञ

- Advertisement -spot_img

यूनाइटेड मेटालिक के डायरेक्टर, प्रोफेशनल और डीलर

New Delhi: भारत के अग्रणी प्रेशर कुकर और कुकवेयर निर्माता ‘यूनाइटेड मेटालिक प्राइवेट लिमिटेड’ द्वारा 19 फरवरी को रायपुर, (छत्तीसगढ़) के बेबीलोन इंटरनेशनल होटल में ‘प्रेशर कुकर मार्केट और सुरक्षा’ विषय पर आधारित एक मीटिंग आयोजित की गई. जिसमें प्रेशर कुकर उद्योग से जुड़े प्रोफेशनल, सेफ़्टी एक्सपर्ट्स और स्टेकहोल्डर के साथ प्रेशर कुकर मार्केट में नए ट्रेंड्स, इनोवेशन और चुनौतियों पर चर्चा की गई.

तेजी से बढ़ रही ग्राहकों की संख्या

प्रेशर कुकर किचन में समय बचाने में मददगार साबित हुआ है. इसके फ़ायदों को देखते हुए पिछले कुछ सालों में तेजी से ग्राहकों की संख्या बढ़ी है जिसके साथ ही प्रेशर कुकर मार्केट में भी बढ़ोतरी हुई है लेकिन सेफ़्टी अभी भी एक महत्वपूर्ण चुनौती है.

यूनाइटेड ने लांच किए युनीक प्रोडक्ट

यूनाइटेड मेटालिक ने इस मीटिंग में यूनाइटेड फ्यूजन कॉम्बो लांच किया जिसमें 3 और 5 लीटर के इनर प्रेशर हैं. मार्केट में इन दोनों साइज के कुकर काफी ज्यादा उपयोग किए जाते हैं. इनकी कीमत भी ज्यादा होती है. कंपनी ने फ्यूजन कॉम्बो में दोनों प्रेशर कुकर की कीमत को कम किया है ताकि ग्राहक अपने बजट में इसे खरीद पाएं. इसी के साथ ही एक और युनीक प्रोडक्ट यूनाइटेड 3 लीटर अल्ट्रा वाइड बॉडी प्रेशर कुकर लांच किया है जो आपकी सेफ़्टी के साथ कुकिंग को आसान बनाएगा.

प्रेशर कुकर विशेषज्ञ और प्रोफेशनल आए साथ

यूनाइटेड मेटालिक के छत्तीसगढ़ रीजन के सेल्स हेड कमल नारंग ने बताया कि इस मीटिंग में प्रेशर कुकर मार्केट में नए ट्रेंड, इनोवेशन, सेफ़्टी फीचर्स टेक्नोलॉजी तथा प्रेशर कुकर मार्केट में आने वाली चुनौतियों पर सबने साथ आकर चर्चा की.

यूनाइटेड मेटालिक द्वारा आयोजित इस मीटिंग में पैनल डिस्कशन और इंटरएक्टिव सेशन आयोजित किए गए. इसमें प्रेशर कुकर सेफ़्टी से जुड़े एक्सपर्ट के साथ प्रेशर कुकर की सेफ़्टी पर विचार विमर्श किया गया है साथ ही एक्सपर्ट ने प्रेशर कुकर सेफ़्टी को लेकर कई सुझाव भी रखे.

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img