Homeबिज़नेसमीगो पे ने भारत और नेपाल के बीच मनी ट्रांसफर सेवा की...

मीगो पे ने भारत और नेपाल के बीच मनी ट्रांसफर सेवा की शुरुआत, सैम गुप्ता जी और डॉ. शंकर प्रसाद शर्मा ने की सहयोग की घोषणा

- Advertisement -spot_img

नई दिल्ली, 11 अगस्त 2023: भारतीय डिजिटल वित्त प्लेटफ़ॉर्म, मीगो पे ने नेपाल और भारत के बीच मनी ट्रांसफर सेवा की शुरुआत की है, जिससे दोनों देशों के नागरिक आसानी से पैसे भेज सकेंगे। मीगो पे के संस्थापक श्री सैम गुप्ता ने नेपाल के एबेसडर डॉ. शंकर प्रसाद शर्मा से मुलाकात की, जिसमें उन्होंने नई सेवा के बारे में बातचीत की और उसे प्रस्तुत करने का प्रस्ताव दिया।

मनी ट्रांसफर सेवा की शुरुआत के संबंध में, मीगो पे के संस्थापक, श्री सैम गुप्ता ने कहा, “हमें गर्व है कि हमने नेपाल और भारत के बीच सीमाओं को पार करते हुए मनी ट्रांसफर के लिए एक नई माध्यम प्रदान किया है। हमारा लक्ष्य यह है कि हम नागरिकों को सुरक्षित, तेज़ और आसान तरीके से पैसे भेजने की सुविधा प्रदान करें, चाहे वो कहीं भी हो।”

इस महत्वपूर्ण मिलनसर में, नेपाल के राजदूत, हैसियत से डॉ. शंकर प्रसाद शर्मा ने कहा, “मनी ट्रांसफर सेवा की शुरुआत एक महत्वपूर्ण कदम है जो नेपाल और भारत के बीच वित्तीय सहयोग को और भी मजबूत बनाएगा। हम उम्मीद करते हैं कि यह सेवा दोनों देशों के नागरिकों के लिए आरामदायक और प्राथमिकता होगी।”

मीगो पे की इस नई सेवा के माध्यम से, नागरिकों को अपने बैंक खातों से नेपाल में अपने परिजनों और मित्रों के बैंक खातों में सुरक्षित तरीके से पैसे भेजने का अवसर मिलेगा। यह सेवा न केवल व्यक्तिगत उपयोग के लिए है, बल्कि व्यवसायों और व्यापारिक संबंधों के लिए भी उपयुक्त है।

इस समर्पण में, श्री सैम गुप्ता और डॉ. शंकर प्रसाद शर्मा ने दोनों देशों के बीच वित्तीय सहयोग को मजबूत करने की समर्थन की और इस सेवा के सफल प्रदर्शन की उम्मीद जताई।

इस सुविधाजनक कदम से, मीगो पे ने नेपाल और भारत के बीच वित्तीय सहयोग को एक नई दिशा देने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इस सेवा के माध्यम से, नागरिकों को अपने प्यारे और निकटवर्ती लोगों के साथ बिना किसी चिंता के पैसे भेजने का मौका मिलेगा।

मीगो पे के संस्थापक श्री सैम गुप्ता ने इस मौके पर बताया, “हमारी टीम ने मेहनत करके इस सेवा को विकसित किया है ताकि हम दोनों देशों के नागरिकों के बीच वित्तीय संबंधों को स्थायी और सुरक्षित बना सकें। हमें गर्व है कि हमने एक नई यात्रा की शुरुआत की है और उम्मीद है कि यह सेवा नागरिकों के जीवन को आसान बनाएगी।”

इस साथीत्य और सहयोग की अद्वितीय एक्सप्रेशन के तहत, नेपाल के राजदूत, हैसियत से डॉ. शंकर प्रसाद शर्मा ने इस सेवा को बड़ी सराहना दी और कहा, “मीगो पे के संस्थापक की नीति और मनोबल का परिणाम स्पष्ट है कि वे वित्तीय सहयोग के क्षेत्र में नई दिशा देने के लिए सक्षम हैं। इस पहल की सराहना करने के साथ-साथ, मैं मानता हूँ कि यह सेवा दोनों देशों के बीच बेहतर संबंध और सहयोग की दिशा में महत्वपूर्ण प्रस्तावना है।”

मीगो पे के इस स्वर्णिम कदम से, भारत और नेपाल के बीच वित्तीय सहयोग के माध्यम से नए संबंध बनाने का एक नया द्वार खुल गया है। इस सेवा के माध्यम से, लोगों को अपने पैसे को सुरक्षित रूप से और आसानी से अपने परिजनों और मित्रों के साथ साझा करने का अवसर मिलेगा।

Website: https://rbpfinivis.com/

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img