HomeएंटरटेनमेंटCCL 2023 में मनोज तिवारी, निरहुआ और आनंद विहारी यादव की भोजपुरी...

CCL 2023 में मनोज तिवारी, निरहुआ और आनंद विहारी यादव की भोजपुरी दबंग धमाल मचाने को है तैयार

- Advertisement -spot_img

लखनऊ: वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से 3 साल बाद एक बार फिर से सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग यानी सीसीएल का नया संस्करण 18 फरवरी से शुरू हो रहा है, जिसमें कुल 8 टीम भाग ले रही है। सीसीएल में एक बार फिर से भोजपुरी दबंग अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। सीसीएल को लेकर भोजपुरी दबंग के कप्तान और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सीसीएल न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री को बल्कि पूरे भारतवर्ष को जोड़ने का काम करता है। सीसीएल को लेकर भोजपुरी दबंग के सभी कलाकार बेहद एक्साइटेड रहते हैं और इस बार भी हम धमाल मचाने वाले हैं। 3 साल बाद यह फिर से शुरू हो रहा है इसके लिए हम विष्णु जी सोहेल खान और सुनील शेट्टी का शुक्रिया अदा करते हैं।

वही आजमगढ़ के सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी सीसीएल के इस संस्करण की शुरुआत के लिए आयोजकों का आभार जताया और कहा कि सीसीएल से हम लोग दिल से जुड़े हैं। यह प्रतियोगिता सही मायनों में एक भारत श्रेष्ठ भारत की तस्वीर को परिलक्षित करता है जिसमें पूरे देश की फिल्म इंडस्ट्री एक साथ एक मंच पर आती है। यह भारत को एकता के सूत्र में पिरोने का एक संदेश दे देती है। वही भोजपुरी दबंग के ऑनर आनंद विहारी यादव ने कहा कि सीसीएल से जुड़ना मेरे लिए अभूतपूर्व है। मैं एक बार फिर से 10 साल बाद भोजपुरी दबंग का ऑनर बना हूं। इसके लिए जिन लोगों ने मुझे इनकरेज किया सबों का शुक्रिया। वही सोहेल खान ने भोजपुरी दबंग और उनके खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और कहा कि उनके बिना यह टूर्नामेंट अधूरा है। उनके साथ खेलने में बहुत मजा आता है।

गौरतलब है कि इस प्रतियोगिता में 8 टीमें भाग लेंगी जिनमें शीर्ष चार टीमों के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने से पहले ग्रुप चरण के मुकाबलों में कुल 16 मैच खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 19 मार्च को हैदराबाद में खेला जाएगा। अंक तालिका में क्रमशः पहले और चौथे स्थान पर रहने वाली टीमें पहले सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगी, जबकि दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमें दूसरे सेमीफाइनल में आमने सामने होंगी। विजेता टीम फाइनल में 19 मार्च को हैदराबाद में आमने सामने होगी।

भोजपुरी दबंग

  1. मनोज तिवारी – कप्तान ऑल राउंडर
  2. रवि किशन शुक्ला – ऑल राउंडर
  3. दिनेशलाल यादव निराहुआ – उप कप्तान ऑल राउंडर
  4. प्रवेश लाल यादव – ऑल राउंडर
  5. विक्रांत सिंह – ऑल राउंडर
  6. उदय तिवारी – बैट्स मैन
  7. आदित्य ओझा – ऑल राउंडर
  8. अंशुमान सिंह – विकेट कीपर बैट्स मैन
  9. असगर खान – ऑल राउंडर
  10. आयाज़ खान – बोलर
  11. जय यादव – बोलर
  12. डेव सिंह – बोलर
  13. रवि यादव – बोलर
  14. राघव नायर – बैट्स मैन
  15. सुधीर सिंह – ऑल राउंडर
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img