Homeटेक्नोलॉजीमॅग वर्ल्ड एक्सपो 2023: भारत के मोबाइल उपकरण और गैजेट्स के लिए...

मॅग वर्ल्ड एक्सपो 2023: भारत के मोबाइल उपकरण और गैजेट्स के लिए एक अग्रणी मंच

- Advertisement -spot_img

इस कार्यक्रम में मोबिला, केडीएम्, प्ले , यूबॉन , वर्णी , टेस्को, बी के स्टार, द प्लैटिनम मॉल, इननोटेक, राइस इलेक्ट्रॉनिक्स, SS ब्राइट, ब्लू ऑय , सोरू, सोनीलेक्स के साथ 50 से अधिक प्रदर्शक शामिल हैं।

मुंबई: मोबाइल एक्सेसरीज और गैजेट्स की दुनिया में तूफान आने वाला है क्योंकि कन्या संचार और प्रदर्शनी मॅग वर्ल्ड एक्सपो 2023 के दूसरे संस्करण को गर्व से प्रस्तुत कर रही है| यह विशेष व्यापार प्रदर्शनी होने वाली है 15 से 17 फरवरी 2023 तक, बॉम्बे एक्ज़िबिशन सेंटर, मुंबई में, आज महाराष्ट्र के वरिष्ठ राजनेता, श्री राज के. पुरोहित और विधान सभा सदस्य श्रीमती गीता जैन और प्रमुख संगीत निर्देशक श्री दिलीप सिंह द्वारा उद्घाटन किया गया।

आयोजन के अपार सफलता मिलने की उम्मीद है। कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए, श्रीमती गीता ने कहा, “प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में प्रगति और नए गैजेट्स और एक्सेसरीज के उदय के साथ भारतीय ब्रांडों को स्वदेशी, स्वदेशी उत्पादों को विकसित और बढ़ावा देते हुए देखना बहुत अच्छा है जो भारतीय बाजार के लिए बनाए गए हैं| मुझे मुंबई में आयोजित होने वाले मॅग वर्ल्ड एक्सपो 2023 के इस उद्घाटन कार्यक्रम का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है और मैं मेग इन इंडिया पहल को बनाए रखने के लिए सभी प्रतिभागियों और प्रदर्शकों को बधाई देना चाहता हूं और उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं। प्रतिभागियों से बड़ी संख्या में आने और व्यापार के व्यापक अवसरों का पता लगाने का आग्रह करता हूं जो ये भारतीय ब्रांड घरेलू बाजार के लिए बना रहे हैं।”

50 से अधिक प्रदर्शकों और 150+ ब्रांडों के साथ अपने नवीनतम उत्पादों और तकनीकों को प्रदर्शित करने के साथ, मॅग वर्ल्ड एक्सपो 2023 मोबाइल एक्सेसरी स्पेस में अग्रणी भारतीय ब्रांडों के लिए मंच बनने के लिए तैयार है। इस आयोजन का उद्देश्य वितरकों, थोक विक्रेताओं, कॉरपोरेट्स, खुदरा विक्रेताओं, स्टॉकिस्टों, बड़े संस्थागत खरीदारों, ई- कॉमर्स पुनर्विक्रेताओं और अन्य सहित उद्योग के हर क्षेत्र के पेशेवरों के एक अच्छी तरह से जुड़े नेटवर्क को लक्षित करना है। प्रदर्शकों को कार्यक्रम में उपस्थित ग्राहकों से मिलने, नेटवर्क बनाने और बातचीत करने का अवसर मिलेगा।
कन्या संचार और प्रदर्शनियों के निदेशक रघुनाथ कहते हैं,

“हम मॅग वर्ल्ड एक्सपो 2023 में भाग लेने के लिए भारत के मोबाइल, एक्सेसरीज़ और गैजेट्स उद्योग से सभी बाजार के खिलाड़ियों को आमंत्रित करते हैं और सीखते हैं कि कैसे कार्यक्रम उनके व्यवसाय को बढ़ाने में मदद कर सकता है।” यह एक शानदार अवसर है।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img