Homeबिज़नेसचाय कालिंग –  5 लाख से भी कम के निवेश में सबसे...

चाय कालिंग –  5 लाख से भी कम के निवेश में सबसे बेहतरीन फ्रैंचाइज़ी विकल्प

- Advertisement -spot_img

चाय कालिंग भारत का  एक चाय ब्रांड है, जिसे देश भर में उसके बेहरीन चाय और फ़ूड के स्वाद के लिए जाना जाता है, यही वजह है की आज इसके देश विदेश में 100 से भी अधिक फ्रैंचाइज़ी आउटलेट है,  ये आपको शुरुआती तौर पर आपके अपने व्यवसाय को खोलने के सपने को पूरा करने की राह तक ले जाता है ।चाय कालिंग आपको देता है मौका 5 लाख रूपए से भी कम के निवेश में लाइफटाइम फ्रैंचाइज़ी लेने का जिसमे आप  60-80% तक का मुनाफा भी कमा सकते है ।

चाय कॉलिंग इंडिया से जुड़ने का सबसे अच्छा फ़ायदा ये है कि इसमें किसी भी तरह का बिक्री प्रतिशत, मुनाफा प्रतिशत और कोई रॉयल्टी फीस नहीं है। इसका मतलब है कि फ्रेंचाइजी के रूप में पूरा फ़ायदा सिर्फ आपका है ,जो फ्रेंचाइजी इंडस्ट्री में बहुत ही कम देखने को मिलता है, चाय कालिंग आपको वह  सारी सहायता प्रदान करता है जिसे आपको आपके बिज़नेस को चलाने में मदद मिलती है, साथ ही इसमें आउटलेट चुनने की मदद, पूरी शुरुआत के लिए एक किट, ऑपरेशन की मदद और शुरुआत मैनेजमेंट ट्रेनिंग शामिल है। फ्रेंचाइजी को रिसर्च और डेवलपमेंट अपडेट, ग्रैंड ओपनिंग मार्केटिंग और एडवरटाइजिंग, और ब्रांड के ट्रेडमार्क और स्लोगन का प्रयोग करने की भी सुविधा भी उपलब्ध  है।

चाय कॉलिंग एक नयी सोच का नाम है जो बेहतरीन गुणवत्ता और पूर्णतः ग्राहक संतुष्टि में भरोसा रखता है । इसकी चाय की अलग अलग वैराइटी और मुँह में पानी लाने वाले स्नैक्स इसे एक यूनिक ब्रांड बनाती है।  अगर आप भी फ़ूड बिज़नेस में कदम रखना चाहते है और एक फायदेमंद और विश्वशनीय फ्रेंचाइजी के अवसर ढूंढ रहे हैं, तो चाय कॉलिंग आपके लिए एक शानदार विकल्प है।

चाय कॉलिंग में आपको क्या क्या मिलेगा:

► बेहरीन स्वादिस्ट चाय

► मुंह में पानी लाने वाले स्नैक्स

► स्वच्छ एन्वॉयरमेंट

► फ़ूड के बहुत सारे विकल्प

► त्वरित सर्विस

आखिर कितना होगा ROI (Return on Investment) ?

हमारे अभी तक के सभी  फ़्रैंचाइज़र एक बेहतर और हाई ROI कमा रहे हैं, ऐसा इसलिए भी क्योंकि हमारे अधिकांश फ़्रैंचाइज़रों ने तो  4 महीने से भी कम समय में ही हमारे साथ निवेश करे गए धन राशि से भी अधिक की कमाई कर लेते है और यही वजह है की ये हमे पूरे भारत का सबसे भरोसेमंद चाय फ्रैंचाइज़ी ब्रांड बनाता है !

चाय कालिंग के बारे में रोचक बातें

●चाय कालिंग अब तक अपने फ़्रैंचाइज़ी स्टोर्स के द्वारा अब तक 500 से अधिक लोगों को रोजगार दे चुके है

●बज़ार में फ्रैंचाइज़ी की मांग एवं पूर्ति को बनाये रखने और उनके उद्देश्यों को पूरा करने के लिए, कंपनी के कार्यालय और गोदाम कई शहरों में फैले हुए हैं।

●चाय कालिंग ने भारत के अब तक कई छोटे और बहुत ही अनजान शहरों जैसे- सीवान, तापी, शोपियां,   (जम्मू और कश्मीर), बलरामपुर में अपने आउटलेट खोल वहां के लोगों को अपना व्यवसाय शुरू करने के लिए लगातार सशक्त बनाया है

हमारे  फ्रेंचाइजी मॉडल

फ्रेंचाइजी एक्सप्रेस मॉडल : यहाँ आपको 5 लाख रुपये के अंदर लगभग 100-200 वर्ग फुट की सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी के छोटे क्यूएसआर प्रारूप में सभी सहायता के साथ आपको फ्रैंचाइज़ी सेट करने का मौका मिलता है

फ्रेंचाइजी कैफे मॉडल : यह 500-1000 sq.ft की एक बड़ी रकम है। जिसके तहत हम कई तरह के स्नैक्स और चाय उपलब्ध कराते हैं।

ई-कॉमर्स : ग्राहक अनुभव के लिए अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर हर्बल, ग्रीन और ऑर्गेनिक चाय का विस्तृत संग्रह उपलब्ध है।

यदि आप फ़ूड और स्नैक के बिज़नेस में एक फायदेमंद और विश्वसनीय फ़्रैंचाइज़ी की तलाश कर रहे हैं, तो चाय कॉलिंग आपके लिए एकबेहतरीन विकल्प हो सकता है। आज ही जुड़े भारत की सबसे बेहतरीन कैफ़े फ्रैंचाइज़ी के साथ क्यूंकि अब इंडिया बोल रहा है चाय कालिंग चलो चाय हो जाए !!

आखिर कैसे लें चाय कालिंग की फ्रैंचाइज़ी ?

भारत में सर्वश्रेष्ठ चाय कैफे फ्रेंचाइजी के साथ सिर्फ ये पांच स्टेप्स पूरे कर खोले अपना खुद का बिज़नेस :

  • Location Finalisation
  • Documentation
  • Shop Preparation
  • Training
  • Procurement
  • Launch

अधिक जानकारी के लिए, आप हमारी  वेबसाइट https://www.chaicalling.com/franchise पर जाएं  या हमे कॉल कर सकते है :  9720463999

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img