Homeहेल्थइंदौर में इंडियन फार्मा फेयर के दसवें संस्करण का आयोजन होगा

इंदौर में इंडियन फार्मा फेयर के दसवें संस्करण का आयोजन होगा

- Advertisement -spot_img

फार्मास्युटिकल उद्योग, मार्केटिंग कंपनी और मेडिकल इंडस्ट्री के लिए ख़ास इंडियन फार्मा फेयर होने जा रहा है। इंडियन फार्मा  मीडिया के द्वारा इंडियन फार्मा फेयर (आईएफएफ) 2024 के दसवें संस्करण का आयोजन 15 से 16 मार्च 2024 तक शेरेटन ग्रांड पैलेस में होगा ।

फार्मास्युटिकल उद्योग, मार्केटिंग कंपनी और मेडिकल इंडस्ट्री  के चिर परिचित लोगों की उपस्थिति में होगा , यह  फार्मास्युटिकल उद्योग  इंडस्ट्री कि सबसे बड़ी बी2बी प्रदर्शनी होगी ।

सभी सम्माननीय अतिथियों के लिए प्रवेश निःशुल्क है। यह दवा कंपनियों, विपणन कंपनियों, चिकित्सा पेशेवरों, थोक विक्रेताओं और वितरकों आदि जैसी कंपनियों के लिए निःशुल्क है।

भारतीय फार्मा फेयर इंदौर मध्य प्रदेश।

प्रदर्शनी में आने वाले सभी सम्माननीय अतिथियों से निवेदन है कि यदि आपको कोई पुष्टिकरण प्राप्त नहीं हुआ है तो कृपया प्रदर्शनी स्थल पर मौके पर ही अपना पंजीकरण करा लें, जो निःशुल्क होगा।

प्रदर्शनी फार्मा फ्रेंचाइजी/थर्ड पार्टी मैन्युफैक्चरिंग/कॉन्ट्रैक्ट मैन्युफैक्चरिंग/जेनेरिक ड्रग मैन्युफैक्चरिंग और फार्मास्यूटिकल्स, न्यूट्रास्यूटिकल्स, आयुर्वेदिक और हर्बल्स, वेलनेस, कॉस्मेटिक्स के लिए जेनेरिक उत्पादों पर केंद्रित है।

आईएफएफ के महाप्रबंधक श्री बी एस भंडारी ने कहा” यह प्रदर्शनी भारत में फार्मास्युटिकल उद्योग के विस्तार पर केंद्रित होगी, ज्यादातर थर्ड पार्टी मैन्युफैक्चरिंग, पीसीडी/फ्रैंचाइज़ी के माध्यम से आयोजित यह कार्यक्रम इतने बड़े पैमाने पर देश में दसवीं बार और इंदौर में पहली बार आयोजित किया जा रहा है, इस  फार्मास्युटिकल मेले में पूरे भारत से कारोबारियों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। इससे न केवल आगंतुकों को उत्पादों उनके आपूर्तिकर्ताओं का पता लगाने में मदद मिलेगी, बल्कि राज्य की अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने में भी काफी मदद मिलेगी।

इंडियन फार्मा फेयर से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी आप indianfharmafair.com की वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

 

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img